जल - बोर्डिंग 101 रद्द







+

सैन्य अपनी यातना स्कूल बंद हो जाना चाहिए। मैं इसे से स्नातक की उपाधि प्राप्त है क्योंकि मुझे पता है। कार्यालय में अपने पहले दिन पर, राष्ट्रपति ओबामा ने अपने सबसे महत्वपूर्ण अभियान वादा निभाया और गुआंतानामो को बंद करने की प्रक्रिया शुरू की। लेकिन यह हमें यातना नौकरशाही का ही सबसे दिखाई हिस्सा समाप्त। ग्वांतानामो के अत्याचारों के भविष्य प्रशासन द्वारा दुनिया पर दौरा नहीं कर रहे हैं कि यह सुनिश्चित करने के क्रम में, ओबामा भी सक्षम है और यातना का समर्थन किया है कि संरचनाओं अंतड़ी निकालना चाहिए। एक लंबी सूची के शीर्ष पर अस्तित्व, चोरी, प्रतिरोध, बच के लिए खड़ा है जो मुरझाया हुआ रूप में जाना जाता अमेरिकी सेना की गुप्त यातना स्कूल, है। मैं 1990 के दशक में मरीन कोर में सेवा की है, और मैं मैं के बाद से (एक पत्रकार के रूप में) इराक के लिए तीन बार किया गया है नवंबर 1995 में एक युवा लेफ्टिनेंट के रूप में मुरझाया हुआ भाग लिया, और मैं स्कूल के खतरों के लिए प्रासंगिक नहीं है कि attest कर सकते हैं अमेरिकी सैनिकों को विदेशों सामना करते हैं। यह वास्तविक प्रशिक्षण की तुलना में एक विस्तृत यातना अनुष्ठान के अधिक जैसा दिखता है। मैं स्कूल में था, जबकि मैं एक जानवर की तरह रहते थे। मैं, hooded पीटा, भूखे, नंगे छीन लिया, और मैं अल्पताप बन गया दिसंबर तक हवा में नीचे hosed था। मैं इतनी मेहनत से कांप रहा था क्योंकि एक बिंदु पर, मैं बात नहीं कर सकता। में पेशाब करने के लिए कर सकते हैं केवल एक जंग लगा कॉफी के साथ एक 3-से-3-पैर पिंजरे में फेंक दिया, मैं सबसे बुरा अभी आना बाकी था कि बताया गया था। मैं हिंसक तीन बार पूछताछ की गई थी। मैं अपने कैदी नंबर भूल गया है, मैं एक गर्ने करने के लिए पैसे की कमी है और एक साथी कैदी मुझसे दूर एक फुट पानी चढ़ा था के रूप में देखने के लिए बनाया गया था। मैं अपनी गलती के लिए भुगतान, मालूम होता है मृत्यु के पास, कि युवा नाविक घुट की आवाज कभी नहीं भूल जाएगा। मैं, मैं उसके चेहरे को देखने के लिए अपने आप को मजबूर नहीं कर सकता हो सकता है, के रूप में की कोशिश, क्योंकि मैं केवल ध्वनि याद है। मैं बगल में था। लेकिन किसी कारण के लिए, गार्ड सिर्फ मेरी छाती पर मेरी वर्दी भिगोने पानी की नली गिरा दिया। मैं केवल कुछ दिनों के लिए मुरझाया हुआ पर जेल में रखा गया था, लेकिन मेरे मन जल्दी से विघटित। मैंने सोचा कि मैं युद्ध शिविर के एक वास्तविक कैदी में आयोजित किया जा रहा था कि विश्वास हो गया। प्रशिक्षण देखने की मेरी बात से, बंद कर दिया था। हम नियमों अब नहीं लागू किया जहां कुछ संदिग्ध छाया भूमि में पार किया था। मैं जरूरत पड़ने पर वारसा संधि शैली वर्दी पहनी थी और मोटी स्लाव के उच्चारण के साथ बात की थी, जो मेरी बंधक बनाने वालों, सब रास्ता तय करना होगा कि यकीन था। मुरझाया हुआ की हाल ही में स्नातक के साथ मेरी बातचीत के आधार पर यह स्कूल प्रशिक्षुओं पर इस तरह के जोर से संगीत और रोना बच्चों की रिकॉर्डिंग करने के लिए संवेदी अभाव, चरम कारावास, और जोखिम के रूप में मैंने अनुभव तकनीक, दण्ड के लिए जारी है कि स्पष्ट है। मैल्कम नैन्स, मुरझाया हुआ पर एक पूर्व मुरझाया हुआ प्रशिक्षक, वे अभी भी पानी-बोर्ड द्वारा नवंबर 2007 में दिए गए कांग्रेस गवाही के अनुसार। पानी-बोर्डिंग यातना है, तो क्यों हम अभी भी सैनिकों को अमेरिका के लिए ऐसा कर रहे हैं? हाँ, मुरझाया हुआ एक स्वैच्छिक कार्य है में भाग लेने, लेकिन इसे दूर बुनियादी मानव अधिकारों के हस्ताक्षर करने मिलना चाहिए कि इकाइयों में भर्ती? अमेरिका के शत्रुओं कोरियाई युद्ध के बाद से "मन पर नियंत्रण" का मुरझाया हुआ की तकनीक का इस्तेमाल नहीं किया है क्योंकि सवाल विशेष रूप से प्रासंगिक है। कुछ सैन्य अधिकारियों ने कहा कि मुरझाया हुआ बहस होगी इसमें कोई शक नहीं है कि यह आतंकवाद के खिलाफ युद्ध में कोई सामने लाइन नहीं है, यह देखते हुए आज की तुलना में अधिक आवश्यक कभी नहीं किया गया। हमारे सैनिकों ने मई 2007 Yousifiyah, इराक, के पास 10 वीं माउंटेन डिवीजन से दो सैनिकों के अपहरण के रूप में, कब्जा किया जा रहा की लगातार खतरे में हैं। लेकिन इराक और सोमालिया में कब्जा अमेरिकी सैनिकों के अनुभवों की समीक्षा के हमारे दुश्मन नहीं जल बोर्ड उनके बंदी करते हैं कि पता चलता है। न ही हम ग्वांतानामो में और अफगानिस्तान के बगराम एयर बेस पर अमेरिकी जेल में किया था, क्योंकि वे व्यवस्थित संवेदी अभाव और अपमान के एक कार्यक्रम के माउंट करने के लिए संसाधनों की क्या ज़रूरत है। माइकल Durant, वह 1993 "ब्लैक हॉक डाउन" छापे के दौरान सोमाली सेनानियों द्वारा कब्जा कर लिया गया था जब कैद में कई हफ्तों से जो खर्च हेलीकाप्टर पायलट के अनुभव के रूप में रेखांकित वास्तव में, हमारे सैनिकों, एक पूरी तरह से अलग आधार पर आधारित मुरझाया हुआ से प्रशिक्षण की जरूरत है । Durant अपने बंधक बनाने वालों से दोस्ती और एक साथी इंसान के रूप में उसे देखने के लिए उन्हें मजबूर कर से बच गया। मुरझाया हुआ शर्तों सैनिकों उन्हें बंधक बनाने वालों से सबसे खराब है लेकिन कुछ भी उम्मीद करना; Durant के जीवन अपने बंधक बनाने वालों को समझते हैं और मनोवैज्ञानिक तौर पर उन्हें हेरफेर करने के लिए तरीके खोजने के लिए अपनी क्षमता पर निर्भर करता था। इसी समय, मुरझाया हुआ साथ समस्या दूर आतंकवाद के खिलाफ युद्ध में अमेरिकी सैनिकों के लिए है कि मुद्रा खतरों के लिए अपने संदिग्ध प्रासंगिकता परे फैली हुई है। सभी पायलटों और विशेष बलों के सैनिकों में भाग लेने के जो स्कूल, अनजाने क्षेत्र में अमेरिका के कर्मियों द्वारा यातना के इस्तेमाल को वैधता कार्य करता है। कम से कम एक दस्तावेज मामले में, अफगानिस्तान में विशेष बलों सैनिकों वे प्राप्त मुरझाया हुआ प्रशिक्षण पर उनकी पूछताछ मॉडलिंग की। इकाई, "20 वीं विशेष बल समूह," गीले कपड़ों में बाहर घुटना टेकना करने के लिए कैदियों को मजबूर किया और बार-बार लात मारी और में कैदियों को मुक्का मारा गुर्दे, घुटनों, और नाक वे मेयर की किताब के अनुसार, एक बंदी की मौत में जिसके परिणामस्वरूप ले जाया गया है, तो । मुरझाया हुआ पर यातना का अनुभव निश्चित रूप से पूछताछ होने पर जाना है, जो स्नातकों के मन में एक भूमिका निभाता है, और यह कुछ स्तर पर उन्हें अपने कार्यों को युक्तिसंगत बनाने में मदद करनी चाहिए। यह मैं इस से बच गया है, तो यह इस आदमी के लिए यह करना ठीक है, उन्हें अच्छी तरह से, सोच की कल्पना करना मुश्किल नहीं है। ऊपर उच्च निम्नतम स्तर को नीचे से दुर्व्यवहार की यह स्वीकृति हमारी सेना की यातना समस्या की जड़ है। अन्य पश्चिमी सेनाओं (ब्रिटेन की, उदाहरण के लिए) के विपरीत, हमारा कभी कभी-cartoonish अधिनायकवाद और (लगातार सभी सेवा अकादमियों प्लेग कि उन यातना घोटालों की तरह) पारित होने के काल्पनिक संस्कार पर पनपती। आयोजिक मरीन का 44 प्रतिशत एक बंदी कुछ निश्चित परिस्थितियों में ठीक था तड़पा सोचा दिखा रहा है कि 2007 में एक आर्मी टाइम्स के सर्वेक्षण से सबूत के रूप में युवा, प्रभावित सैनिकों के लिए, यह, अबू गरीब की लूटपाट करने के लिए एक बहुत कम मानसिक छलांग है। जॉन मैक्केन 2005 में यातना के रूप में कहा, "यह बारे में नहीं है उन्हें यह हमारे बारे में है।" मुरझाया हुआ के संचालन पूरी तरह से एक सैन्य बात है, क्योंकि इसकी भूमिका ग्वांतानामो पर बुश प्रशासन के हनन के लाइसेंस कि कानूनी साजिश का ध्यान की तरह कुछ भी नहीं मिला है। हम अपने ही सैनिकों को यातना देने और हम मुरझाया हुआ बंद करो और अपने प्रशिक्षकों को फिर से सिखाना, जब तक दूसरों अत्याचार करने के लिए कैसे उन्हें प्रशिक्षण रोक लेकिन, जब तक ग्वांतानामो फिर से हो सकता है।