विदेशी मुद्रा खातों की समीक्षा प्रबंधित







+

विदेशी मुद्रा खातों की समीक्षा प्रबंधित आप कुछ पैसे निवेश करने के लिए एक स्मार्ट जगह की तलाश कर रहे हैं? कौन सही नहीं है। खैर, मैं स्मार्ट कहना था और आप झूठ के सभी के माध्यम से हल करने के लिए होने की जरूरत आप कुछ पैसे निवेश करने के लिए एक स्मार्ट जगह की तलाश कर रहे हैं? कौन सही नहीं है। खैर, मैं स्मार्ट कहना था और तुम झूठ, झूठे वादों और इस industry8230 में हेरफेर के सभी के माध्यम से हल करने की जरूरत है, मैं Ive अंत में मैं वास्तव में करने के लिए कुछ धनराशि आवंटित की है कि एक पैसे प्रबंधक के रूप में पाया इस विदेशी मुद्रा खाते की समीक्षा प्रबंधित पोस्ट करने का फैसला किया। Ive पिछले एक साल के लिए उच्च और निम्न तलाश कर दिया गया, मुझे विश्वास है कि (अपने प्रदर्शन से बचाव के लिए)। वे आंकड़े बताते हैं की तरह प्रदर्शन न के रूप में ज़ुलु व्यापार और ZipSignals के बारे में भूल जाते हैं। Ive मैं एक शांत सेवा, लेकिन अभी तक वहाँ कोई उच्च गुणवत्ता वाले व्यापारियों को लगता है कि जो FX स्टेट देख रहा। ठीक है, समीक्षा एक तस्वीर एक हजार शब्दों के बराबर होती है। यह इस वर्ष के लिए हाथी प्रबंधित विदेशी मुद्रा खाते के लिए इक्विटी की अवस्था है। यह ठीक है,% 250 से अधिक अब तक और खाते में केवल 2012 के इस आदमी को एक अद्भुत व्यापारी है, 10 अप्रैल के बाद से चल रहा है। कैसे विदेशी मुद्रा प्रबंधित खाता काम करता है: FiboGroup साथ एक ट्रेडिंग खाता खोलो। (मैं उन लोगों के साथ व्यापार और उन पर भरोसा है। निष्पादन त्वरित है, क्योंकि वे एक बहुत अच्छा दलाल हैं, सबसे अधिक विदेशी मुद्रा दलालों की तरह वे कीमतों में परिवर्तन नहीं है। भुगतान समय पर हमेशा से रहे हैं, वे सुविधाजनक वापसी की है। ग्राहक सेवा तुरंत सभी सवालों के जवाब। ) ट्रेडिंग खाते निधि। न्यूनतम खाते आकार $ 300 है अपने खाते पैनल के अंदर 8220 पर क्लिक करें; Investor8221 करने के लिए ;. हाथी पर क्लिक करें निवेश पर क्लिक करें और धन का आवंटन। आप हाँ एक सा उच्च प्रबंधक के साथ लाभ 50:50 विभाजित है, लेकिन ट्रैक पर hes इस साल 300% करने के लिए! एक विदेशी मुद्रा प्रबंधित खाते का चयन करें: यहाँ इस खाते में कामयाब साथ जाना है कि कुछ महत्वपूर्ण आँकड़े हैं। आय पर देख रहे हैं इसके अलावा आप हमेशा नुक्सान की जांच करना चाहते। इस खाते को खतरे में था कि कैसे बहुत मायने रखता है। हाथी के बारे में वह 30% की शुरुआत में एक हिट ले लिया है कि विदेशी मुद्रा प्रबंधित खाते और भी लगभग 30% थे कि अब तक गिरावट की एक जोड़ी पड़ा है साथ आप देख सकते हैं। इसके अलावा, खाते में धनराशि को देखो। प्रबंधक 20k का निवेश किया है और वह एक साथ के बारे में 60k निवेश किया है जो 58 निवेशक है। यह एक शौकिया नहीं है। के रूप में अच्छी तरह से कर रहे थे कि केवल 66 ट्रेडों इस साल सूचना है। In8221 बंद कर दिया है, और निवेश की अवधि में आप केवल 8220 कर रहे हैं, जिसका मतलब है 1 सप्ताह, है; एक समय में एक सप्ताह के लिए। आप पहले बाहर अपने पैसे ले लो, तो वह एक 1% शुल्क लेता है। मैं यह एक बहुत बहुत अच्छा दे। केवल तुम हार बर्दाश्त कर सकते हैं पैसे जोखिम, (न गंभीरता से, मैं केवल Elephant8230 साथ अपने व्यापार के लिए पूंजी का 10% की एक अधिकतम निवेश करेगी, हालांकि खेत निवेश)।