तकनीकी analysisto बेच डालता है का उपयोग कैसे करें







+

तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करने के लिए कैसे कहते बेचने के लिए को शामिल बेसिक तकनीकी विश्लेषण, मेरे सालाना रिटर्न दोहरीकरण एक व्यापार पर दो बार रजिस्टर बज रहा है, और अभी भी शुरुआती एक महीने से ज्यादा मेरी पूंजी को मुक्त कराने मुझ में परिणामस्वरूप जहां एक उदाहरण आज, मैं तुम बहुत आंख खोलने हैं कि शेयर चार्ट के एक जोड़े को दिखाना चाहते हैं। अब, मैं तकनीकी विश्लेषण हर किसी की बात नहीं है कि पता है। लेकिन मैं सबसे गहरा सच हमेशा सरल कर रहे हैं कि एक फर्म विश्वास रखता हूँ। साधारण नहीं, तुम बुरा है, लेकिन स्पष्ट और सीधी। तो मैं अभ्यास तकनीकी विश्लेषण बहुत बुनियादी चीजें है - मैं ज्यादातर व्यापार सीमाओं या चैनलों की संभावना समर्थन और प्रतिरोध स्तरों, और oversold या अधिक खरीददार संकेतकों के लिए देख रहा हूँ। बस। लेकिन क्या आप जानते हैं? मुझे लगता है कि मैं वास्तव में सभी की जरूरत है लगता है, और परिणाम खुद के लिए बोलते हैं। एक ट्रेडिंग रेंज की पहचान - सहने यहाँ लक्जरी घर बिल्डर टोल ब्रदर्स (सहने) मैं दिसंबर 2014 के अंत के पास एक साथ डाल पर एक चार्ट है: यह शेयर इस अच्छा $ 30 $ 38 ट्रेडिंग रेंज 2 1/2 साल के करीब चल रहा है में किया गया था कि पता चलता है। (स्थितियों के इन प्रकार का दोहन कर सकते हैं, जो विकल्प-आधारित मूल्य निवेशकों के लिए अच्छा है। अभी पिछले 2 1/2 वर्षों में स्टॉक में अपने पहियों कताई गया है, जो पारंपरिक, शेयर केवल निवेशकों के लिए इतना अच्छा नहीं।) अब, आप ध्यान देंगे एक बात मैं पहचान की है ट्रेडिंग रेंज सही नहीं है कि है। उदाहरण के लिए, 2014 में, देर से फरवरी और मार्च के प्रारंभ अवधि में, सहने संक्षेप में अच्छी तरह से $ 38 से ऊपर कारोबार किया। और फिर बाद में वर्ष में अक्टूबर के मध्य बाजार बेहोशी के दौरान शेयर भी संक्षेप में $ 30 / शेयर करें नीचे कारोबार किया। इसके अतिरिक्त, 2013 के बहुत भर में, शेयर वास्तव में $ 35 के स्तर पिछले व्यापार नहीं कर सकता है। चिंता किसे है? तकनीकी विश्लेषण के प्रयोजन तकनीकी विश्लेषण के प्रयोजन के ठीक एक शेयर करने जा रहा है और कुछ ही समय में सटीक बिंदु पर यह करने के लिए जा रहा है कि क्या वास्तव में इंगित करने के लिए नहीं है। तकनीकी विश्लेषण का उद्देश्य बस हमें ऐसा करने के लिए और अधिक होने की संभावना है क्या और निकट भविष्य में कम होने की संभावना है क्या निर्धारित करने में मदद करने के लिए है। और अधिक विशेष रूप से बेचने या पुट लिख - - यह सामान्य रूप में विकल्प कारोबार से संबंधित है और जैसा कि हम सब वास्तव में जरूरत है। यहाँ एक बहुत ही सरल फार्मूला है - समर्थन में डालता है बेचते हैं और प्रतिरोध पर उन्हें वापस खरीदते हैं। ठीक है - मैं निश्चित रूप से, कि बस की तुलना में क्या करने के लिए और अधिक है। वास्तव में, मैं एक मूल्य निवेश उन्मुख परिप्रेक्ष्य से कम पुट ट्रेडों के चयन की स्थापना, और उसके बाद के प्रबंधन के लिए अपने पूरे मापदंड बाहर मंत्र है कि एक 5 सप्ताह के प्रशिक्षण पाठ्यक्रम की पेशकश। लेकिन मुद्दा यह है, बुनियादी तकनीकी विश्लेषण मैं मुझे मेरे सेट अप और मेरी व्यापार प्रबंधन के निर्णय के समय मदद करने के लिए उपयोग करने वाले एक महत्वपूर्ण उपकरण है - और यह अपने व्यापार या निवेश दृष्टिकोण खदान से अलग है, भले ही, साथ ही अपने समय के साथ मदद कर सकता है । और धारा में चार्ट के नीचे मेरा मतलब है क्या आपको दिखाई देगा। बुनियादी तकनीकी विश्लेषण और लेखन डालता है टेक्नीकल्स सहने पर मेरी छोटी पुट ट्रेडों के लिए केवल औचित्य नहीं थे। मैं भी शेयर यथोचित अंतर्निहित बुनियादी बातों ध्वनि थे, मूल्यवान है, और यह वित्तीय मांसपेशी के साथ एक बहुत अच्छी तरह से चलाने के व्यापार था कि लगा। पुट अनिवार्य बीमा पॉलिसियों के बाद से संक्षेप में, सहने, पर कहते हैं लिखने के लिए एक आदर्श उम्मीदवार थे। उन कंपनियों के शेयरों में ज्यादा से कम व्यापार करने की संभावना नहीं है, या कम कर रहे हैं यही कारण है कि मैं निकट भविष्य में, कई कारणों की पहचान कर सकते हैं जब उच्च गुणवत्ता वाली कंपनियों पर - या बीमा पॉलिसियों - मेरा दृष्टिकोण ही डालता लिखना है। सहने के मामले में। शेयर ट्रेडिंग था या है या कम है कि ट्रेडिंग रेंज के अंत में, और शेयर वापस कि सीमा के ऊपरी छोर की ओर कारोबार करता है, तो या जब संभावित कि स्थिति को बंद करने के पास जब कि मेरी छोटी पुट स्थिति की शुरुआत का मतलब है। समय बीतने के एक बढ़ती शेयर की कीमत और गर्भित अस्थिरता के स्तर में गिरावट - एक डाल के तीन तरीके में मूल्य खो देता है। अंतर्निहित शेयर उच्च कारोबार है, जहां एक छोटे से पुट स्थिति हो छोड़ने के साथ जरूरी कुछ भी गलत नहीं है। अक्सर, स्थिति आप मूल रूप से आशा व्यक्त की है या यह योजना बनाई जाएगी रूप में बेकार समाप्त हो जाएगा। सवाल में शॉर्ट पुट तेजी से एक बढ़ती शेयर की कीमत और नियमित रूप से समय क्षय दोनों से मूल्य खो देता है लेकिन जब आप अक्सर समय का एक अंश में व्यापार के संभावित लाभ के बहुमत में लॉक कर सकते हैं कि मिल जाएगा। और फिर बहुत पहले ही इतनी है कि आप बाहर जाने के लिए और अगले अवसर दोहन कर सकते हैं अपनी पूंजी को मुक्त। चीजों को वे यहां किया था बस के अधिकार के रूप में बाहर काम करते हैं और जब कभी कभी, आप व्यापार में पुनः प्रवेश और दो बार रजिस्टर अंगूठी करने का अवसर मिलता है। इसलिए मैं Leveraged निवेश क्लब में एक मॉडल पोर्टफोलियो के अंदर भाग गया प्रलेखित ट्रेडों की एक जोड़ी से पता चलता है कि इस चार्ट की जाँच करें। टेक्नीकल्स के लिए सुपर आकार लाभ धन्यवाद मैं करना चाहता हूँ बहुत पहले बिंदु मैं इन दो ट्रेडों पर समय पर बहुत भाग्यशाली है कि है। मैं में प्रवेश किया और बाहर निकल गया, जहां हाँ, कब और ट्रेडों की निगरानी और सहने स्टॉक चार्ट का विश्लेषण के आधार पर किया गया था, लेकिन मैं आप चार्ट मैं हमेशा शीर्ष नाखून कि सुझाव दे रहा हूँ कि हमेशा सही कर रहे हैं, या लगता है कि नहीं करना चाहते हैं या एक व्यापार में सबसे नीचे। दी, यह उदाहरण बहुत पाठ्यपुस्तक लग रहा है, और मैं केवल मेरे सभी ट्रेडों इतना flawlessly बाहर काम करना चाहते हैं। यहां महत्वपूर्ण उपलब्धि आप सही होने की जरूरत नहीं है (और न ही तुम हो की उम्मीद करनी चाहिए) है। यह आपको समय सही हो रही है की सामान्य पड़ोस में हो यह काफी है। कि आप सच में बहुत अच्छा रिटर्न के लिए अच्छा बनाने के लिए सभी की जरूरत है, मुझे विश्वास है। अब, रिटर्न की बात है, इन दो ट्रेडों उत्पादित क्या देखते हैं। मेरे पहले से ही महान रिटर्न दोहरीकरण मैं व्यक्तिगत रूप से मेरे लघु डाल ट्रेडों पर 15-25% सालाना रिटर्न लक्ष्य। मेरे लिए, यह एक बहुत मुमकिन लक्ष्य है। यह नहीं हो सकता है उन पौराणिक सुपर सेक्सी ट्रिपल अंक रियल (बनाम वार्षिक) उच्च जोखिम ट्रेडिंग सिस्टम hyping इंटरनेट विपणक टाउट पसंद है कि रिटर्न। लेकिन अगर आप लगातार एक साथ स्ट्रिंग 15-25% सालाना ट्रेडों, आप लंबे समय से अधिक बहुत अच्छी तरह से करने जा रहे हैं। मैं मूल रूप से इस व्यापार के दोनों संस्करणों की स्थापना के रूप समाप्ति तक आयोजित किया है और वास्तव में, अगर, वे दोनों अपने होने की उम्मीद होल्डिंग अवधि में 15-16% सालाना रिटर्न लौटने के लिए पेश किया गया सहने पर कारोबार कर रहा था कि अगर यानी (प्रश्न में डाल बेकार समाप्त हो गई है, यह सोचते या व्यापार की हड़ताल की कीमत से ऊपर)। लेकिन अगर आप होल्डिंग अवधि कम अपनी पूंजी को मुक्त, और अभी भी एक व्यापार के मूल अधिकतम लाभ के बहुमत में बंद करने के लिए सक्षम हैं, क्या होता है जब देखो: व्यापार # 1: 32 $ फ़रवरी 2015 शॉर्ट पुट दर्ज किया गया: 2014-12-29 मूल्य: $ 32.66 / शेयर करें बाहर निकल गया: 2015-01-13 मूल्य: $ 36.04 / शेयर करें